पैडमैन की स्क्रीनिंग में पहुंची स्मृति ईरानी, फिर बोली ये बात

खबरें अभी तक। इन दिनों सभी जगह केवल एक ही मूवी की चर्चा हो रहीं है और वो है पैडमैन. जी इन दिनों पैडमैन मूवी को लेकर काफी चर्चाए हो रही है सभी इस मूवी के सपोर्ट में लगे हुए है. कई ऐसे सेलेब्स है जिन्होंने सैनेटरी पैड् को हाथ में लेकर इंस्टाग्राम से ट्वीटर तक तस्वीरें पोस्ट की है. अब अभी हाल ही में दिल्ली में इस मूवी की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी जहाँ पर केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री स्मृति ईरानी भी शामिल हुई थी.

जी हाँ केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री स्मृति ईरानी ने भी पैडमैन मूवी को देखा और तारीफ़ की. अक्षय कुमार का कहना है कि वे चाहते थे कि इस मूवी को खुद देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देखे, लेकिन कुछ कारणों से नरेंद्र मोदी मूवी नहीं देख पाए.

इस मूवी की तारीफ़ में कई सेलेब्स ने बातें की है साथ ही गुजरात के सीएम विजय रुपाणी ने भी इस मूवी को देखा और इसकी तारीफ़ की. अब अभी हाल ही में स्मृति ईरानी ने जब इस मूवी को देखा तो उन्होंने भी इसकी काफी तारीफ़ की मूवी जिस विषय पर बनी है उसे बहुत इम्पोर्टेन्ट बताया गया. आपको बता दें की पैडमैन 9 फरवरी को रिलीज़ हो रही है. इस मूवी में अक्षय कुमार, राधिका आप्टे, सोनम कपूर मुख्य भूमिका में है और ये मूवी रियल हीरो उर्फ़ रियल पैडमैन अरुणाचलम मुरुगनाथम पर फ़रमाई गई है.

Add your comment

Your email address will not be published.