कपिल के चाहने वालों के लिए अच्छी खबर, अपनी पुरानी टीम के साथ करेंगे वापसी

खबरें अभी तक। कपिल शर्मा फिर एक बार टीवी पर आने के लिए तैयार हैं. उन्होंने अपने टीवी शो की तैयारियां पूरी कर ली हैं. बताया जा रहा है कि सोमवार को उन्होंने अपने शो का प्रोमो शूट किया है. जल्द इसका टीजर भी लॉन्च किया जाएगा. सब कुछ ठीक रहा तो ये मार्च में सोनी टीवी पर ऑन एयर हो जाएगा.

कपिल शर्मा के शो का नाम अभी तक तय नहीं है. बताया जा रहा है कि कपिल के शो में उनकी पुरानी टीम को वापस लाने की पूरी कोशिश की जा रही है, लेकिन एक शख्स के बारे में अभी कोई वापसी का दावा नहीं कर सकता. यह शख्स है सुनील ग्रोवर.

बता दें कि पिछले साल कपिल का शो सुनील ग्रोवर से हुए उनके विवाद के बाद ही बंद हुआ था. इसके बाद कपिल शर्मा कुछ दिनों तक बीमार रहे. अब वे पूरी तरह स्वस्थ्य हैं और वापसी के लिए समय दे रहे हैं. अपना शो बंद होने के बाद कपिल शर्मा फिल्म फिरंगी में भी नजर आए, लेकिन ये बॉक्स ऑफिस पर सफल नहीं हो पाई.

कपिल शर्मा के कई साथी उन्हें छोड़कर अन्य शो में चले गए थे. नवाजोत सिंह सिद्धू ने भी उनका शो छोड़ दिया था. सुनील ग्रोवर और उपासना सिंह सहित अन्य कलाकार भी शो छोड़कर चले गए थे. इस सबके बीच कपिल शर्मा के शो बंद होने के बाद इसके फिर वापसी की बहुत कम उम्मीद जताई जा रही थी, लेकिन अब बताया जा रहा है कि ये शो मार्च में अपने नए अंदाज में वापसी करेगा. कई कलाकारों ने कपिल के शो से फिर जुड़ने को कहा है.