TRAILER : शुरू हो गया AVENGERS का INFINITY WAR

खबरें अभी तक। मर्वेल स्टूडियो की आने वाली एक्शन फिल्म  Avengers: Infinity War का दूसरा ट्रेलर रिलीज़ हो चुका है. जिसमे आपको कई सरे अवेंजर्स देखने को मिलेंगे. आपने इसका पहला ट्रेलर तो देख ही लिया होगा जिसे देखकर मार्वल कॉमिक के फैंस काफी एक्साइटेड हो गए थे. उस समय फिल्म के ट्रेलर को कुछ ही घंटों में कई करोडों बार देखा जा चुका था. इसके बाद अब आया है इसका दूसरा ट्रेलर जो और भी धमाकेदार है.

आपको बता इस अवेंजर्स का असली सेट होगा ब्लैक पैंथर. साथ ही फिल्म में Guardians of the Galaxy के क्रू, बेनेडिक्ट कंबरबैच Doctor Strange, टॉम हॉलैंड- स्पाइडर मैन और पॉल रुड- एंट मैन भी इन अवेंजर्स में शामिल होंगे और ये फिल्म देखना भी काफी दिलचस्प होगा.

जैसा की आप ट्रेलर देख सकते हैं सारे अवेंजर्स फिल्म के विलन Thanos से लड़ते हैं और दुनिया की रक्षा करते हैं. इस के बारे में आपने 2015 में आयी Avengers: Age of Ultron के पोस्ट क्रडिट सीन में देखा ही होगा. इसे Guardians of the Galaxy के पहले विलन के रूप पहले ही दर्शा दिया गया था. इसके बाद साल 2012 में आयी Avengers में भी ऐसे ही कुछ पोस्ट क्रेडिट सीन दर्शाये गए थे जिनमे विलन के बारे में पहले ही कुछ झलक दिखा दी जाती है. अब आगे क्या होने क्या होने वाला ये देखना होगा इस.

वही दर्शक इस बात से भी नाराज़ है कि थॉर का हथोड़ा भी तोड़ दिया गया है और कप्तान अमेरिका की शील्ड भी उससे ले ली ञही हैं. तो अब दर्शकों को इस बात का इंतज़ार है कि क्या ब्लैक पैंथर इन अवेंजर्स को अपनी शक्ति के रूप में इन चीज़ो को लौटा पाता है या नहीं.