आज है उर्मिला मातोंडकर का जन्मदिन और पति ने इस तरह किया बर्थडे विश

खबरें अभी तक। बॉलीवुड की ‘रंगीला गर्ल’ उर्मिला मातोंडकर अपना 44वां जन्‍मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। उर्मिला का जन्म 4 फरवरी 1974 को मुंबई में हुआ। उर्मिला ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत बतौर चाइल्ड एक्ट्रैस मराठी फिल्म ‘झाकोला’ (1980) से की थी। उनकी हिंदी फिल्मों में बतौर चाइल्ड एक्ट्रैस ‘कलयुग’ (1981) पहली फिल्म थी। इसके बाद उन्होंने फिल्म ‘मासूम’ में काम किया, जिससे उन्हें पहचान मिली। इस फिल्म में उनका गाना ‘लकड़ी की काठी, काठी पे घोड़ा’ आज भी बच्चों का पसंदीदा गाना है।

PunjabKesari

बॉलीवुड अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर ने यूं तो फिल्मों से काफी समय से दूरियां बनाई हुई हैं लेकिन फैंस उनके बारे में जानने के लिए काफी उत्साहित रहते हैं।खबरों की मानें तो उर्मिला और मोहसिन की मुलाकात कॉमन फ्रेंड मनीष मल्होत्रा के जरिए हुई थी।

PunjabKesari

मोहसिन अख्तर मीर कश्मीर के बिजनेसमैन और मॉडल हैं। उनका कपड़ों का कारोबार है। जबकि उन्होंने जोया अख्तर की फिल्म ‘लक बाय चांस’ में अभि‍नय भी किया था। अभी उनकी एक और फिल्म ‘अ मैन्स वर्ल्ड’ रिलीज होनी है।

PunjabKesari

उर्मिला ने साल 2016 में एक प्राइवेट सेरेमनी में अपने बिजनेसमैन ब्वॉयफ्रेंड मोहसिन मीर अख्तर के साथ शादी की थी। शादी के बाद उर्मिला ने कहा था, ‘हमने वेडिंग सेरेमनी सिर्फ परिवार और दोस्तों के बीच ही रखी, क्योंकि हमारा परिवार चाहता था कि हम इसे लो प्रोफाइल इवेंट रखें। यही कारण है कि हमने ज्यादा लोगों को नहीं बुलाया।’