पद्मावत को लेकर भावुक हुए भंसाली, बोले- ‘ऐसा लग रहा था की कोई मेरे बच्चे पर कर रहा हो हमला’

खबरें अभी तक। पद्मावत बॉक्स-ऑफिस पर धूम मचा रही है. फिल्म की सफलता से डायरेक्टर संजय लीला भंसाली काफी खुश नजर आ रहे हैं. उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान फिल्म के सफल होने पर खुशी जताई है और फिल्म से जुड़े अपने अनुभव साझा किए. पद्मावत लम्बे संघर्ष के बाद सिनेमाघरों में रिलीज होने में सफल रही. फिल्म को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स भी मिल रहा है. फिल्म ने 10 दिनों के अंदर ही 150 करोड़ की कमाई भी कर ली है. फिल्म को लेकर हुए विरोध  के बारे में बात करते हुए भंसाली ने कहा कि ऐसा लग रहा था कोई मेरे बच्चे पर हमला कर रहा था और मैं बच उसे बचा रहा था.

भंसाली ने आगे कहा कि वो फिल्म की रिलीज से काफी खुश हैं. ये काफी लम्बा संघर्ष था. एक से डेढ़ साल का वक्त बहुत ज्यादा होता है. शायद दुनिया के किसी कोने में फिल्म को रिलीज कराने के लिए इतना संघर्ष किसी ने नहीं किया होगा. ऐसे समय में अक्सर आदमी धैर्य खो देता है और पीछे हट जाता है. ये किसी हिमालय पर्वत पर चढ़ने जैसा है. जिसमें कई सारे आंधी तूफानों से हो के गुजरना पड़ता है. ये सब स्वभाविक है और एक सफर का हिस्सा है.

 अपने करियर के 25 साल पूरे होने पर उन्होंने कहा कि ये इतना आसान नहीं था. मैने बिना रुके लगातार काम किया है. इस सफर के दौरान वो काफी अच्छे लोगों से मिले. यहां तक कि कुछ लोगों के हतोत्साहन को भी उन्होंने सकारात्मक तरीके से लिए. उन्होंने अपने काम को पूरी तरह से एन्जॉय किया.