आर्मी से जुड़े मुद्दों में अटकी ‘अय्यारी’, सेंसर बोर्ड भी चुप

 खबरें अभी तक। फिल्म ‘पैडमैन’ के साथ रिलीज़ हो रही मूवी ‘अय्यारी’ को लेकर खबरें आने लगी हैं कि वह सेंसर बोर्ड के घेरे में फंस रही है. भारतीय सेना पर आधारित इस मूवी को सेंसर बोर्ड से हरी झंडी नहीं मिली है, और इसी के तहत यह मूवी पर्दों पर आने से पहले ही अटक सकती है. रिपोर्ट्स की माने तो यह पता लगा है कि सेंसर बोर्ड इस फिल्म की रिलीज़ से पहले इंडियन आर्मी की तरफ से हरी झंडी चाहता है. बोर्ड ने बताया कि मूवी में किसी भी तरह का आपत्तिजनक सीन आगे बड़ी परेशानी पैदा कर सकता है.

नीरज पांडेय द्वारा बनाई है इस मूवी की लीड कास्ट में सिद्धार्थ मल्होत्रा और मनोज बाजपेयी नज़र आने वाले हैं. पहले इस मूवी को 26 जनवरी के मौके पर रिलीज़ किये जाने की मांग थी. लेकिन पद्मावत मूवी की रिलीज़ डेट भी उसी दिन होने के कारण इसे 9 फरवरी को सिनेमा घरों में दिखाया जायेगा. नीरज पांडेय ने भी इस मूवी को पहले आर्मी को दिखाने की बात कही है.

इस फिल्म में आर्मी में मौजूद करप्शन को उकेरा गया है. फिल्म को लेकर भारत के रक्षा मंत्रालय भी अपना संदेह जाता रहे है कि इसमें उनकी छवि को गलत तरीके से दिखाया गया है. 9 फरवरी को रिलीज़ होने जा रही इस मूवी से जिस तरह के विवाद धीरे-धीरे जनम ले रहे हैं, उससे यहीं लग रहा है कि इसका फायदा अक्षय कुमार की पैडमैन को हो सकता है.