पीसी ज्वैलर्स के स्टॉक में आई है जोरदार गिरावट,एमडी ने दी सफाई

खबरें अभी तक। बाजार में शुक्रवार को पीसी ज्वेलर्स की सबसे ज्यादा पिटाई हुई है. शुक्रवार के कारोबार में पीसी ज्वेलर्स स्टॉक में करीब 52 फीसदी की गिरावट देखने को मिली है. इस पर सफाई देते हुए पीसी ज्वेलर के एमडी, बलराम गर्ग ने कहा कि कंपनी के किसी भी प्रोमोटर ने किसी भी शेयर की बिक्री नहीं की है. कंपनी में कोई भी फंडामेंटल चेंज नहीं हुआ है. कंपनी के फंडामेंटल मजबूत हैं.

उन्होंने आगे कहा कि प्रोमोटर्स ने कोई शेयर गिरवी भी नहीं रखे हैं. वहीं वक्रांगी ने ओपन मार्केट से पीसी ज्वेलर के शेयर खरीदे हैं और सेबी ने अब तक इस बारे में कंपनी से कोई जानकारी नहीं मांगी है. साथ ही वक्रांगी और पीसी ज्वेलर में कारोबारी रिश्ते नहीं हैं.

इसके बाद पीसी ज्वैलर्स के एमडी बलराम गर्ग ने सफाई दी कि किसी भी प्रमोटर ने शेयर की बिक्री नहीं की है और कंपनी में कोई फंडामेंटल चेंज नहीं हुआ है. बलराम गर्ग के बयान देने के बाद कंपनी के शेयर में गिरावट का दौर थमा और शेयर ने रिकवरी की.

पीसी ज्वैलर्स का फंडामेंटल मजबूत है. गर्ग की इस सफाई के बाद कंपनी के शेयर में रिकवरी आई और गिरावट से उबरकर इसका मूल्य शुक्रवार कारोबार के अंत में 362.50 रुपए पर बंद हुआ. इस तरह इस शेयर में एक दिन में 25.15 प्रतिशत की गिरावट दर्ज की गई. गर्ग ने कहा कि हमने अपना एक रुपये का भी शेयर नहीं बेचा है. बलराम गर्ग ने यह भी कि इस तिमाही में हम 15 नए स्टोर खोल रहे हैं.