दीपिका ने चौंकाने वाली बात की शेयर, परिवार के सामने एक शख्स ने की एेसी हरकत

खबरें अभी तक| बॉलीवुड संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावत’ बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई करने में लगी हुई है. हाल ही में फिल्म की एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने एक इंटरव्यू के दौरान अपने टीनएज के दौरान की एक घटना का जिक्र करते हुए बताया कि जब वो 14-15 साल की थीं, तब एक शख्स को उन्होंने थप्पड़ मारा था.

उन्होंने उस घटना को याद करते हुए कहा- ‘मैं 14 या 15 साल की थी. एक शाम मैं अपने परिवार के साथ सड़क पर चल रही थी. शायद हम किसी रेस्टोरेंट से खा के आ रहे थे. मेरे पापा और मेरी बहन आगे चल रहे थे, मैं अपनी मम्मी के साथ पीछे चल रही थी. तभी एक शख्स ने मेरे साथ बदतमीजी की. उस समय मैं यह सब इग्नोर कर सकती थी, लेकिन मैं पीछे मुड़ी, उस शख्स तक गई. उसका कॉलर पकड़ा और सड़क के बीच में उसे थप्पड़ मार कर वापस आ गईं. उन्होंने कहा कि इस घटना के बाद उनके पैरेंट्स का विश्वास उन पर बढ़ गया था. उन्हें समझ आ गया था कि मैं अपना ख्याल रख सकती हूं.

 बता दें कि ‘पद्मावत’ के कारण उन्हें मिल रही लगातार धमकियों से भी दीपिका डरी नहीं थीं. इंटरव्यू में उन्होंने मजाकिया लहजे में यह भी कहा कि नाक काटने की जगह लोग मेरे पैर ले सकते हैं. दरअसल, करणी सेना ने धमकी दी थी कि अगर ‘पद्मावत’ रिलीज होगी तो वो दीपिका का नाक काट देंगे.